UP: चेकिंग के लिए निकले दारोगा की मौत से हड़कंप, मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर छुट्टा पशु से टकराई थी बाइक

96

छुट्टा पशु टकराने से घायल हो गए थे दारोगा

उत्तर प्रदेश के संभल जिले (Sambhal) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर भकरौली गांव पास रात में चेकिंग के लिए निकले पीआरवी पर तैनात 55 वर्षीय दारोगा मिलाप सिंह (Sub Inspector Milap Singh) की बाइक छुट्टा पशु से टकरा गई। इस हादसे में उनकी मौत (Death) हो गई। वहीं, इसकी सूचना मिलते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया।

छुट्टा पशु टकराने से घायल हो गए थे दारोगा

सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजन मृतक दारोगा के शव को मैनपुरी ले गए। मैनपुरी के थाना कुरावली के गांव नानामऊ निवासी मिलाप सिंह पुलिस में दारोगा थे। वर्तमान में उनकी तैनाती संभल के बहजोई में पीआरवी कार्यालय पर थी।

शनिवार की रात दरोगा मिलाप सिंह बाइक से पीआरवी की ड्यूटी चेक करने के लिए निकले थे। मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर धनारी क्षेत्र में गांव भकरौली के पास अचानक उनकी बाइक के सामने छुट्टा पशु आ गया है। छुट्टा पशु से बाइक टकराने पर वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान घटनास्थल पर एकत्र लोगों ने हादसे की सूचना पीआरवी पुलिस को दी।

डॉक्टरों ने घोषित कर दिया मृत

उधर, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में गुन्नौर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। अलीगढ़ में पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन रविवार को पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को अलीगढ़ से सीधे मैनपुरी के लिए ले गए। वहीं, दारोगा की मौत की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।