प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

1259

मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को आया धमकी भरा कॉल

बॉम्बे पुलिस कंट्रोल रूम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम का आदमी होने का दावा किया। इससे पुलिस बल में हड़कंप मच गया। आखिरकार पुलिस ने जांच का पहिया घुमाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। (Threat to bomb Prime Minister Narendra Modi and Chief Minister Yogi Adityanath)

अज्ञात शख्स ने दी धमकी

पिछले कुछ दिनों से मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को लगातार धमकी भरे कॉल और ई-मेल आ रहे हैं। सोमवार रात करीब एक अज्ञात व्यक्ति ने दोबारा कंट्रोल रूम में फोन किया। आरोपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने जेजे अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी। आरोपी कॉल करने वाले ने दावा किया कि मैं कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम का आदमी हूं। इसलिए पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। (Mumbai crime news)

पुलिस ने तुरंत जांचकर आरोपी का पता लगा लिया। इसके बाद चूनाभट्टी इलाके से 29 साल के एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम कामरान खान है और उसने यह धमकी किस मकसद से दी थी। आजाद मैदान पुलिस इसकी जांच कर रही है।