अभी बच्चे हैं राहुल गांधी, PM के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग मानसिक दिवालियापन का प्रमाण: मंत्री नंदी

149

राजस्थान में एक चुनावी भाषण के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए पनौती (Panauti) शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर योगी सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने पलटवार किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि राहुल गांधी बार-बार और हर बार साबित करते हैं कि वो मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं!

पीएम पर ऐसी टिप्पणी मानसिक दिवालियापन का प्रमाण
मंत्री नंदी ने आगे कहा कि हिंदुस्तान को चाहने वाला हर व्यक्ति देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी को सर आँखों पर बैठाता है! माननीय प्रधानमंत्री जी के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग उनकी दुर्बुद्धि और मानसिक दिवालियापन का प्रमाण है!

उन्होंने कहा कि कभी नीच, कभी पनौती जैसे अशोभनीय शब्द कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है! मुँह में चाँदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के राजकुमार सोचते हैं कि सत्ता उनकी खानदानी जागीर है! ओबीसी वर्ग और साधारण परिवार से आने वाले एक व्यक्ति जो देश के प्रधानमंत्री हैं, इसे वो पचा नहीं पा रहे हैं!

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने कहा कि कभी लेडीज वाशरूम में घुस जाते हैं, कभी आलू से सोना निकालते हैं और कभी कहते हैं कि मंदिरों में लड़के छेड़खानी करने जाते हैं! उनकी इसी मूर्खता का परिणाम है कि पिछले दसियों साल से कोई माँ-बाप अपने बेटे का नाम पप्पू / राहुल नहीं रखते!