मशहूर Youtuber की मौत से पहले का आखिरी वीडियो वायरल, निधन से पहले ही दे दिया था हिंट

512

Youtuber Malti Chauhan Last Video: आखिरी वीडियो में मालती ने बताया था कि अब वह अपने ससुराल जा रही हैं और वहां उनका पति उनको मारे-पीटे या फिर कुछ भी करे वह नहीं जानतीं। वीडियो में मालती चौहान बहुत परेशान नजर आ रही थीं।

Youtuber Malti Chauhan Last Video: यूट्यूबर मालती चौहान का बीते दिन फांसी के फंदे से लटकर निधन हो गया है। इस मामले में उनके पति विष्षु चौहान पर आरोप लगे थे, पुलिस उनसे पूछताछ भी कर रही थी और अब मालती के पति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। मौत से पहले मालती चौहान ने अपना आखिरी वीडियो (Youtuber Malti Chauhan Last Video) सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में मालती ने बताया था कि अब वह अपने ससुराल जा रही हैं और वहां उनका पति उनको मारे-पीटे या फिर कुछ भी करे वह नहीं जानतीं। वीडियो में मालती चौहान बहुत परेशान नजर आ रही थीं।

आखिरी वीडियो में क्या बोलीं मालती?

दरअसल मालती के पति विष्णु चौहान पर उनको मारने-पीटने का गंभीर आरोप लगा है। मालती के पिता का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उमका कहना है कि मालती की हत्या कर दी गई है। मालती के पिता ने हत्या का आरोप उनके पति पर लगाया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया है। मालती का जो आखिरी वीडियो सामने आया है, उसमें वह कहती नजर आ रही हैं, मैं मायके से अपने ससुराल जा रही हूं। वहां चाहे पति मारे या काटे, मैं नहीं जानती। अपने वीडियो में मालती चौहान आगे कहती हैं कि ससुराल वाला घर मैंने बनवाया है, उस पर मेरा हक बनता है, वहां रहने से मुझे कोई नहीं रोक सकता।

मरने से पहले दे दिया था हिंट

मालती ने आगे कहा, अगर मेरे साथ मारपीट या कुछ भी बुरा होता है तो उसके जिम्मेदार मेरे पति (विष्णु चाहौन) होंगे। मालती ने यह भी कहा कि यदि पति किसी और के साथ वीडियो बनाना चाहते हैं तो बनाएं। मैं अपना चैनल नहीं बंद करूंगी, उन्होंने फैंस से उन्हें सपोर्ट करने के लिए भी कहा है। वहीं बीते दिन जब मालती के पिता से पूछताछ की गई थी तो भी उन्होंने कहा था, मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती है, जरूर दामाद विष्णु चौहान ने उसको मारकर लटकाया है। वह अक्सर मालती के साथ मारपीट करता था और उसको धमकी देता था।

कौन हैं मालती चौहान

बता दें कि मालती अपने देसी अंदाज वाले रील्स और वीडियोज से कम समय में ही काफी मशहूर हो गई थीं। वह डेली रूटीन से जुड़े वीडियोज शेयर करती थीं, यूट्यूब पर उनके दो चैनल हैं Malti Chauhan Fun नाम के चैनल पर छह लाख 59 हजार सब्सक्राइबर्स और Mr Yuvraj Fun नाम वाले चैनल पर छह लाख 44 हजार सब्सक्राइबर्स हैं। उनके वीडियोज को हजारों की संख्या में लोग देखते थे, यूट्यूब से उनकी अच्छी-खासी कमाई भी हो रही थी।