सिद्धार्थनगर में हादसा: बोलेरो की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, दो जख्मी

111

जगदीशपुर ग्रांट गांव के टोला मधुबनवा निवासी हरिद्वार (55) और उसी गांव के हरैया टोला निवासी कन्हैया (55) एक ही साइकिल से जिला मुख्यालय आ रहे थे। अभी धौरीकुईंया गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे बोलेरो ने टक्कर मार दी।

सिद्धार्थनगर जिले में सदर थाना क्षेत्र के नौगढ़- सोहांस मार्ग पर स्थित धौरीकुईंया गांव के पास बुधवार को बोलेरो ने एक साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पैदल जा रही महिला से साइकिल टकरा गई। हादसे में साइकिल सवार एक की मौत हो गई, जबकि महिला और साइकिल सवार दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया। घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

क्षेत्र के जगदीशपुर ग्रांट गांव के टोला मधुबनवा निवासी हरिद्वार (55) और उसी गांव के हरैया टोला निवासी कन्हैया (55) एक ही साइकिल से जिला मुख्यालय आ रहे थे। अभी धौरीकुईंया गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से साइकिल पैदल जा रही महिला से टकरा गई।

हादसे में उसी गांव के टोला पासीडीह निवासी चंद्रवति भी (50) सहित तीनों जख्मी हो गए। हादसा देखकर बोलेरो तेजी से भागने लगा, जिससे पीछा करके ग्रामीणों ने रोक लिया। साथ ही दोनों घायलों को नगर के एक निजी अस्पताल भर्ती करवाया। वहीं, हरिद्वार को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने चली आई। मौत की खबर मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतक खेती किसानी करके परिवार का भरण पोषण करता था। इस संबंध में शहर कोतवाल गौरव कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।