मुंबई- मेट्रो काम के दौरान गार्डर से गिरकर मजदूर की मौत

97

मुंबई मेट्रो की लाइन 4 (ग्रीन लाइन)/ ठाणे के तीन हाथ नाका पर वडाला-घाटकोपर-कासारवडवली मेट्रो लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां बुधवार दोपहर मेट्रो के गर्डर से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ। (Thane worker dies after falling from girder during Metro 4 work)

ठाणे में वडाला-घाटकोपर-कासारवडवली मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है। इस मार्ग के निर्माण के दौरान पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। तीन हाथ नाका पर बुधवार दोपहर गार्डर से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। मौके पर वागले इस्टेट पुलिस थाने पहुंच गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। (thane crime news)

मुंबई मेट्रो की लाइन 4 (ग्रीन लाइन) भारत के महाराष्ट्र के मुंबई शहर में एक रैपिड ट्रांजिट मेट्रो लाइन है। एमएमआरडीए और अंतरराष्ट्रीय कंपनियों का एक संघ इस लाइन का विकास कर रहा है।

32.32 किमी (20.08 मील) लाइन को पूरी तरह से ऊंचा करने की योजना है, और इसमें वडाला (मुंबई) से कासारवडावली (घोड़बंदर रोड, ठाणे) तक चेंबूर, भांडुप मुलुंड और तीन हाथ नाका, एक लोकप्रिय यातायात क्रॉसिंग के माध्यम से 32 स्टेशन शामिल होने की उम्मीद है।