बस्ती: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में करणी सेना का प्रदर्शन

79

शास्त्री चौक पर पुतला फूंककर की नारेबाजी

10 दिसंबर तक कार्रवाई का दिया अल्टीमेटम
बस्ती। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में पांच दिसंबर को उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे जिले के राजपूत समाज में उबाल है। मंडल अध्यक्ष मनीष सिंह मोनू व जिलाध्यक्ष यशवंत सिंह रोलू के नेतृत्व में करणी सेना से जुड़े लोगों ने शास्त्री चौक से कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन किया। इसके बाद आतंकवाद का पुतला फूंक करर नारेबाजी की।
शास्त्री चौक से नारेबाजी करते हुए राजपूत समाज के लोग कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां भी उन्होंने नारेबाजी की। मांग कर रहे थे कि हत्या में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए। बाद में डीएम को संबोधित ज्ञापन प्रशासन अधिकारी को सौंपा।

जिलाध्यक्ष यशवंत सिंह रोलू ने ज्ञापन देने के बाद चेतावनी दी कि यदि दस दिसंबर तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो बस्ती से करणी सेना से जुड़े लोग राजस्थान कूच करेंगे। कहा कि 36 जातियों के जितने भी लोग हैं, सभी लोग राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में खड़े हैं।
इस मौके पर मंडल संरक्षक अमित सिंह राहुल, मंडल उपाध्यक्ष शिवेंद्र सिंह बिक्कू, अखिल भारतीय क्षत्रीय महासंघ अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह, महामंत्री घनश्याम सिंह, मंडल उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह आदि मौजूद रहे।