बस्ती: स्पीड ब्रेकर पर हादसा, कंटेनर चालक की मौत

108

कानपुर से माल लादकर सिलीगुड़ी जा रहे थे इटावा के चालक जितेंद्र सिंह

महराजगंज (बस्ती)। कानपुर से सिलीगुड़ी जा रहा कंटेनर कप्तानगंज मुख्य चौराहे के ब्रेकर पर आगे चल रहे वाहन से जा टकराया। हादसे में गंभीर रूप से घायल इटावा निवासी कंटेनर चालक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिवार के लोगों को घटना की सूचना दी है। लोगों का कहना है कि ब्रेकर की वजह से हादसा हुआ।
जानकारी के अनुसार मंगलवार रात कानपुर से सामान लादकर एक कंटेनर सिलीगुड़ी जा रहा था। रात करीब दो बजे कप्तानगंज चौराहे के पास ब्रेकर पर आगे चल रहे अज्ञात वाहन के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। इससे पीछे चल रहा कंटेनर उस वाहन से टकरा गया। घटना में कंटेनर चालक जितेंद्र कुमार सिंह (38) पुत्र राजवीर सिंह निवासी बीना नगला कलार, थाना चौबिया सैफई, जिला इटावा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई कर्मियों ने घायल को एंबुलेंस से पहले सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान चालक जितेंद्र कुमार सिंह की मौत हो गई।

——————

ब्रेकर के चलते हो रही दुर्घटना

– फोरलेन पर कप्तानगंज चौराहे पर स्पीड ब्रेकर के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। ब्रेकर लगने का कोई संकेतक या बोर्ड नहीं लगा है। इसलिए चालक वहां अचानक ब्रेक लगाता है और पीछे वाला वाहन टकरा जाता है। कस्बे के श्याम सुंदर त्रिपाठी, विजयभान पांडेय, वीरेंद्र ओझा ने बताया कि एनएचएआई ने ब्रेकर पर न तो सफेद पट्टी लगाई है और न कोई बोर्ड है। इससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसं संबंध में सेफ्टी मैनेजर श्याम अवतार शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जा रही हैं। जल्द ही बोर्ड लगवाया जाएगा।