UP: RLD नेता ने पालतू कुत्ते से कराया महिला SDO और JE पर हमला, मारपीट के बाद पिस्टल दिखाकर भगाया

126

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर आरएलडी नेता (RLD Leader) ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते के हमले में महिला एसडीओ, जेई समेत कर्मचारी घायल हो गए। जेई के हाथ में कुत्ते ने काटा है। वहीं, एक कर्मचारी के पैर में कुत्ते के दांत लगे हैं। यही नहीं, जेई के साथ जमकर मारपीट भी की गई। इस दौरान आरएलडी नेता ने टीम को पिस्टल दिखाकर भगा दिया। मामले में पीड़ित अफसरों की तहरीर पर पुलिस ने आरएलडी नेता समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

बिजली बिल जमा करने से किया इंकार
यह पूरा मामला गुरुवार शाम सात बजे शहर की अंबा कॉलोनी का है। दरअसल, टीम बकाया भुगतान और बिजली चोरी के लिए छापेमारी कर रही थी। गुरुवार की दोपहर आरएलडी नेता विशाल चौधरी के घर पहुंची। वहां आरएलडी नेता की मां कविता चौधरी मिलीं। जैसे ही टीम ने उनसे बिजली बकाए की बात करनी शुरू की, तो वह कर्मचारियों से उलझ गईं। इस बीच उनका बेटा विशाल चौधरी और अन्य युवक वहां आ गए।

Also Read: BJP Observers: भाजपा ने नियुक्त किए मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक, 3 राज्यों में CM फेस का ऐलान जल्द!

इसके बाद पहले तो उनके बेटे विशाल चौधरी ने टीम के साथ गाली-गलौज की और फिर घर के पालतू कुत्तों से हमला करवा दिया। इस हमले में घायल जेई ज्योति भास्कर सिन्हा ने बताया कि मैं वालीपुर उपकेंद्र में जूनियर इंजीनियर हूं। गुरुवार को एसडीओ रीना और वाहन चालक इरशाद व संविदा कर्मी सुधीर और इकबाल के साथ राजस्व वसूली करने गए थे। हम अंबा कॉलोनी पहुंचे थे। बकाएदार कविता चौधरी के घर पर जाकर बिजली का बकाया जमा करने के लिए कहा। इस पर उसने बिल जमा करने से इंकार कर दिया।

आरएलडी नेता ने जेई पर छोड़ा पालतू कुत्ता

उन्होंने बताया कि टीम ने जब कनेक्शन काटने का प्रयास किया तो कविता ने अपने बेटे विशाल और एक अन्य युवक के साथ हमला बोल दिया। आरोपियो ने मुझे पकड़ लिया। लाठी और सरिया से पीटने के बाद मेरे ऊपर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने हाथ और पैर समेत कई जगहों पर काट लिया।
जेई ने बताया कि इसके बाद अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। एसडीओ रीना के साथ भी आरोपियों ने धक्का-मुक्की की। एसडीओ ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान विशाल ने उन पर पिस्टल से फायर करने की भी कोशिश की। लेकिन हम लोग वहां से भाग गए। इसके बाद अस्पताल जाकर इलाज कराया। उनके गर पर पिटबुल टाइप के कुत्ते थे।

पुलिस ने मामले में दर्ज की एफआईआर

वहीं, एसडीओ रीना शर्मा ने बताया कि हम राजस्व वसूली के लिए गए थे। कस्टमर का तीन लाख 57 हजार रुपए बकाया था। हमने उससे कहा कि 80 प्रतिशत छूट चल रही है। अभी बकाया जमा कर दीजिए। इसके बाद 2 लड़के आए और मारपीट शुरू कर दी। पहले तो जेई के साथ मारपीट की। फिर कुत्ते छोड़ दिए। मेरे साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। उधर, मामले में एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि 2 नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।