बस्ती में रोडवेज बस में कंटेनर ने मारी टक्कर: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बस, 3 यात्री घायल, कंटेनर छोड़कर चालक फरार

122

अयोध्या के लिए निकली रोडवेज डिपो की बस में कंटेनर ट्रक में टक्कर मार दिया, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें सवार तीन यात्री घायल हो गए। घटना हरैया थाना क्षेत्र के हरैया तहसील गेट के सामने का है। रोडवेज डिपो के बस चालक राहुल ने बताया कि वह यात्रियों को लेकर बस्ती से निकला था, बस अयोध्या होते हुए गोंडा जा रही थी। अभी वह बस लेकर हरैया तहसील गेट के पास पहुंचा ही था कि पीछे से कंटेनर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना स्थल से फरार हो गया कंटेनर चालक बस में टक्कर मारने के बाद घटना स्थल से कंटेनर चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को अपने में कब्जे में ले लिया और तीनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी हरैया में भर्ती कराया। घटना स्थल पर जाम के चलते राहगीरों को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन पुलिस टीम ने कुछ देर बाद जाम को खाली करा दिया। इसके बाद आवागमन सुचारू रूप से जारी हो सका।


मुकदमा दर्ज कर की जा रही कार्रवाई इस संबंध में एसओ हरैया राना डीपी सिंह ने बताया कि बस चालक की तहरीर पर अज्ञात कंटेनर चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल से कंटेनर चालक फरार हो गया था। बस में सवार घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। बताया कि चालक बस्ती डिपो से बस लेकर अयोध्या के लिए निकला था, जो कि हरैया तहसील के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई। तीन यात्रियों को चोट आई थीं, बाकी लोगों को दूसरी बस से उनके गंतव्य को रवाना किया गया।