सिद्धार्थनगर: इटवा में सपाईयों की बैठक का आयोजन: विधानसभा इटवा की कार्यकारिणी घोषित, विधायक ने की लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने की अपील

129

सिद्धार्थनगर। इटवा में विधायक के आवास पर विधानसभा अध्यक्ष बबलू खान की अध्यक्षता में सपा की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान विधायक सहित जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे। बैठक में विधानसभा कमेटी में नव नियुक्त पदाधिकारियों को विधायक माता प्रसाद पाण्डेय ने मनोनयन पत्र देकर फूल मालाओं से स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। सभी पदाधिकारियों ने संगठन को मजबूत करने और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए संकल्प लिया। विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि अब आप सभी लोगों की जिम्मेदारी बनती है कि पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को गांव-गांव तक पहुंचाने का काम करें। विधायक माता प्रसाद पाण्डेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब कम समय शेष रह गया है। सभी लोग इसकी तैयारी करें, जिससे चुनाव के समय पार्टी के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो सके। उन्होंने भाजपा सरकार की गलत नीतियों पर कटाक्ष किया। कहा कि साधन सहकारी समितियों पर किसानों को खाद नहीं मिल रही है।

धान क्रय केंद्रों पर धान खरीद नहीं हो रही है। महंगाई से समाज का हर वर्ग परेशान है। लेकिन सत्ताधारी पार्टी इस दिशा में कुछ नहीं कर रही है। कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जनता को सरकार की गलत नीतियां बताएं, जिससे समय आने पर इस पार्टी को जनता सबक सिखा सके। विधानसभा की कार्यकारिणी में बबलू पाठक, सत्येंद्र पाल यादव और मो. सकीम को उपाध्यक्ष, अब्दुल लतीफ को महासचिव, अजीजुल्लाह खान को कोषाध्यक्ष, प्रकाश यादव, सतीश पाण्डेय, रहमतुल्लाह, अजय चतुर्वेदी, यार मोहम्मद और अनूप सिंह को सचिव बनाया गया। मनबहाल यादव, शिवरतन निषाद, भीखा शाह, पवन यादव, इनामुल्लाह चौधरी, राजीव श्रीवास्तव, रामफेर यादव, पप्पू चौधरी, सर्वजीत यादव, शिवपाल वरुण, राम नेवास चौरसिया और जुगानी मौर्य को सदस्य की जिम्मेदारी दी गई। जिलाध्यक्ष लालजी यादव ने कहा कि सभी पदाधिकारी संगठन को मजबूत बनाने और पार्लियामेंट चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

अध्यक्षता कर रहे बबलू खान ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष उदयभान तिवारी, शक्तीनाथ पाण्डेय, राधे श्याम मिश्रा, चंद्रशेखर पाण्डेय, जीप सिंह सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।