कभी सोचा नहीं था कि मेरा बेटा सीएम बनेगा, भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री चुने जाने पर मां-बाप की भर आईं आंखें, जानें क्या कहा?

152

CM Bhajan lal Sharma mother father first statement: भजन लाल शर्मा को बीजेपी ने राजस्थान का सीएम चुना है। इसी के साथ उनके माता-पिता की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा नहीं था कि हमारा बेटा सीएम बनेगा।

CM Bhajan lal Sharma mother father first statement: जिस बेटे को जन्म दिया, नाजों से पाला पोसा, आज जब उसके मुख्यमंत्री चुने जाने की खबर मिली तो मां-बाप की आंखों में खुशी के आंसू थे। वह भगवान का शुक्र अदा करते नहीं थक रही थे। उनका कहना था कि भगवान की कृपा के चलते ही उन्हें यह खुशखबरी सुनने को मिली है। यह राजस्थान के नवोदित मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के मां-बाप की प्रतिक्रिया है, जो उनके सीएम बनने की खबर बनने के बाद सामने आई। गौरतलब है कि राजस्थान विधायक दल की बैठक में जब भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने के नाम पर सहमति बनी तो खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

बता दें कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश की तरह ही राजस्थान में भी सबको चौंकाते हुए भजन लाल शर्मा को सीएम चुना है। भजन लाल शर्मा को सीएम बनाए जाने पर उनके पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। उनके माता-पिता ने कहा कि सब भगवान की इच्छा है हमने कभी सोचा भी नहीं था कि हमारा बेटा सीएम बनेगा। इसी के साथ भजन लाल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया, साथ ही पूर्व प्रदेश मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को उनका नाम सीएम के लिए प्रस्तावित करने के लिए आभार व्यक्त किया है।

सब भगवान की इच्छा से हुआ

भजन लाल शर्मा के पिता ने कहा कि बेटे के सीएम बनने पर बहुत खुशी है, उन्हें शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। सब भगवान की कृपया है। वहीं, भजन लाल शर्मा की मां गोमती देवी ने बीजेपी नेतृत्व की ओर से बेटे को सीएम नियुक्त करने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह सब भगवान की इच्छा से हुआ है। हमने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था कि मेरा बेटा सीएम बनेगा।

https://twitter.com/intent/tweet?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1734549620553101724%7Ctwgr%5E52cb410a8430b15c4ffc59a4a8fcc381dfc43f9e%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news24online.com%2Fstate%2Frajasthan%2Fbhajanlal-sharma-mother-father-reaction-after-son-elected-as-rajasthan-chief-minister-by-bjp%2F486914%2F&in_reply_to=1734549620553101724

राजस्थान के हर क्षेत्र में निश्चित करेंगे विकास

राजस्थान के सीएम नियुक्त होने पर भजन लाल शर्मा ने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा का धन्यावाद दिया। इसके साथ ही भजन लाल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और ग्रह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। इसी के साथ भजन लाला शर्मा ने कहा कि राजस्थान के सभी विधायक मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के नेतृत्व में राजस्थान में हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास निश्चित रूप से करेंगे। मैं राजस्थान के लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि राजस्थान की जो अपेक्षाएं हैं, हम उसे जरूर पूरा करेंगे। बता दें कि भजन लाल शर्मा ने राजस्थान की सांगानेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार पुष्पेंद्र भारद्वाज को 48, 081 मतों से करारी शिकस्त दी थी।