बस्ती में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर: एक युवक की मौत, दूसरा जिला अस्पताल रेफर, संतकबीरनगर का था निवासी, डुमरियागंज से वापस जा रहा था घर

248

रिपोर्ट – सुशील शर्मा | एमएनटी न्यूज़ जिला ब्यूरो चीफ़ बस्ती 

बस्ती के रुधौली डुमारिया गंज मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया। जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। सीएचसी रुधौली पर देर रात रुधौली तथा सोनहा की पुलिस मौजूद रही। जनपद संतकबीरनगर के बखिरा थाना क्षेत्र के लेडूवा महुआ निवासी रियाज पुत्र बेलाल अहमद तथा जकीरूल्लाह पुत्र निजामुद्दीन बाइक से डुमरियागंज किसी काम से गए हुए थे। वह वापस घर जा रहे थे। अचानक सगरा के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे रियाज तथा ज़तीउल्लाह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची सोनहा पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुधौली भेजा। जहां डॉक्टर ने रियाज पुत्र बेलाल अहमद को मृत घोषित कर दिया। जकीरूल्लाह को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया गया है। सोनहा थाना के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक रियाज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।