वाराणसी: PM मोदी ने काफिला रोककर एंबुलेंस को दिया रास्ता, वीडियो हुआ वायरल, हो रही तारीफ, देखें Video

296

PM Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज से वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर है. वाराणसी पहुंचने पर पीएम मोदी ने रोड शो किया. उनके रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस रास्ते में आ गया. जिसे रास्ता देने के लिए उनका काफिला रोक दिया गया. प्रधानमंत्री द्वारा एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए काफिला रोक जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की जा रही है. एम्बुलेंस को जाने के बाद फिर पीएम मोदी का रोड शो शुरू हुआ.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रधानमंत्री मोदी ने एंबुलेंस के लिए अपने रोडशो को रोक दिया हो. बीते साल 30 सितंबर को, प्रधान मंत्री मोदी ने अपना काफिला रोक दिया था. वह अहमदाबाद से गांधीनगर की ओर जा रहे थे, तभी उन्होंने अपना काफिला रोक दिया था.

पहले भी पीएम मोदी रोक चुके हैं काफिला

इसी तरह, 9 नवंबर, 2022 को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली मैदान से लौटने के बाद पीएम मोदी ने एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया था. प्रधानमंत्री मोदी की नजर रोड शो के दौरान भी एंबुलेंस पर बनी रहती है. अगर उन्हें भनक भी लगती है कि उनके काफिले की वजह से एंबुलेंस को असुविधा हो रही होती है तो वे अपना काफिला रोक देते हैं.