श्रावस्ती: तालाब में मिला 5 महीने पुराना पुरुष नर कंकाल: प्लास्टिक का जूता और पीला पैंट भी बरामद, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

140

श्रावस्ती के इकौना थाना क्षेत्र के परसौरा माफी के पास स्थित इट भट्ठे के बगल तालाब में करीब 5 महीने पुराना नर कंकाल मिला है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से नर कंकाल को बाहर निकलवाया है। वही मौके से पुरुष का प्लास्टिक का जूता पीला पैंट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल समेत कार्रवाई में जुटी हुई है। दरअसल, जानकारी के मुताबिक श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना क्षेत्र के परसौरा माफी के पास एक इट भट्ठा है। जहां पर काम कर रहे बाहरी मजदूरो में एक लड़का पास में स्थित तालाब से पानी लेने गया था। तभी उसने वहां एक हड्डियों का नर कंकाल देखा।

वहीं सूचना भट्टे के मैनेजर को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। वही सूचना के बाद मौके पर पुलिस और स्थानीय लोग पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने तालाब से नर कंकाल को बाहर निकलवाया है। वहीं मौके से प्लास्टिक का जूता और पीला लंगोट का कपड़ा भी बरामद हुआ है। वही जूता और कपड़े के आधार पर नर कंकाल पुरुष का होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। आपको बताते चले की इट भट्टे पर काम कर रहे बाहरी मजदूरों के अनुसार उन्हें बीते एक महीने में कोई ऐसा व्यक्ति भी भट्टे के आसपास नजर नहीं आया है और ना ही तालाब से कभी उन्हें बदबू आया। फिलहाल देखने से नर कंकाल करीब 5 महीने पुराना बताया जा रहा है।