विकासखंड रामनगर के अंतर्गत विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ

80

विकासखंड रामनगर के अंतर्गत विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ ग्राम पंचायत असनहरा से हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यशकांत सिंह अध्यक्ष प्रमुख संघ बस्ती मंडल ब्लॉक प्रमुख रामनगर का रहना हुआ।
कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि ने बताया की विकसित भारत संकल्प यात्रा भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की प्रेरणा से शुरू की गई है विगत साढ़े नौ वर्षो में नए भारत का जो निर्माण हुआ है उसमे केंद्र की मोदी सरकार एवम् राज्य की योगी सरकार का अभूतपूर्व योगदान रहा है।
भारत जो अंग्रेजो के गुलामी की दास्तां झेला और आज हम उसी ब्रिटेन को पछाड़ कर आज आर्थिक जगत में पांचवे पायदान पर आ गए,प्रधान सेवक मोदी जी का संकल्प है की आने वाले दो वर्षो में भारत को विश्व के तीसरे स्थान पर स्थापित करना है। डबल इंजन की सरकार दिन रात एक करके जनकल्याणकारी योजनाएं के साथ आगे बढ़ रही है। IMF की रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा समय में भारत के साढ़े दस करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ चुके है। माननीय प्रधानमंत्री जी का संकल्प है की 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है इसके लिए हम सभी प्राण प्रण से लगे है
कार्यक्रम में नोडल अधिकारी रामनगर जिला आपूर्ति अधिकारी भाष्कर जी ,खंड विकास अधिकारी रमेश दत्त मिश्र जी,प्रधान प्रतिनिधि जयराम चौधरी , एलएलएलएल प्रधान प्रतिनिधि यशवंत दुबेजी, प्रधान संभू जायसवाल प्रशांत सिंह ,वीर श्रीवास्तव, मण्डल महामंत्री गिरजेश मिश्र,मंडल महामंत्री गिरजेश यादव,मंडल उपाध्यक्ष विष्णु जायसवाल, रिबई चौधरी प्रदीप सिंह,सचिव आदर्श पांडेय,सचिव प्रमोद कुमार, जेई अजय श्रीवास्तव व अन्य नागरिक उपस्थित रहे।