UP: आजम खान के PA व सपा नेता के खिलाफ FIR, महिला ने बताया- मुझे जबरन पकड़ा, तमंचा तानकर बोला- योगी बाबा की सत्ता हमेशा नहीं रहेगी

169

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जनपद में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के जिला कोषाध्यक्ष गौरव और उनके भाई सौरभ जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 2 महिलाओं ने बिथरी चैनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सौरभ जायसवाल सपा नेता आजम खान के पीए (Azam Khan PA) हैं। आरोपियों पर मकान पर कब्जा करने और धमकी देने का आरोप लगा है। इसमें एक महिला ने अन्य गंभीर आरोप भी लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार की रात महिला की तहरीर पर धारा 504, 392, 386 व एससी एसटी एक्ट की धाराएं भी लगाई हैं।

महिला पर तमंचा तानकर दी जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार, बरेली जनपद की इंटरनेशनल सिटी कॉलोनी निवासी पशु चिकित्सक की पत्नी के मकान पर समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष गौरव जायसवाल और उनकी पत्नी प्रिया जायसवाल ने कब्जा कर रखा है। बीते 2 जनवरी की रात को पीड़ित महिला ने इस मामले में केस दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह 30 दिसंबर की रात को अपने आवास के बाहर टहल रही थी।

Also Read: ‘बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा…’ सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला देवबंद के मदरसे का छात्र मो. तलहा मजहर गिरफ्तार

इसी दौरान गौरव जायसवाल आया और उन्हें पीछे से पकड़ लिया। तभी परिवार के अन्य लोग भी आ गए। इसके बाद सभी ने एक राय होकर तमंचा तानते हुए जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि मेरी सोने की चेन व मंगलसूत्र भी छीन लिया गया और विरोध करने पर तरह-तरह की धमकी दी गई।

आजम खान का पीए बताकर धमकाया

महिला ने पुलिस को बताया कि सौरभ जायसवाल ने उन्हें यह कहकर धमकाया कि यह मत भूल कि मैं आजम खान का पीए हूं। योगी बाबा की सत्ता सदा के लिए नहीं है। तेरा और तेरे परिवार का क्या होगा, तू सोच भी नहीं सकती। महिला ने आगे कहा कि आजम खां का नाम लेकर कहा कि तुझे नहीं छोड़ेंगे।

Also Read: ‘मस्जिदों के छीने जाने’ के बयान पर VHP नेता विनोद बंसल ने ओवैसी को लिया आड़े हाथ, बोले- मुस्लिम युवाओं को भड़काने-बरगलाने में जुटे AIMIM चीफ

महिला ने बताया कि उन्होंने गालियां देते हुए जातिसूचक शब्द भी कहकर धमकाया गया। पीड़िता ने आरोपियों से जान का खतरा जताया है। एसएसपी के आदेश पर यह केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

विज्ञापन बॉक्स