मिठौरा विकास खंड के परसामीर मे आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा

524

महराजगंज 6 जनवरी । मिठौरा विकास खंड के परसामीर मे आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में मुख्य अतिथि सदर विधायक जयमंगल कन्नौज्जिया ने पीएम किसान सम्मान निधि, उज्जवला गैस योजना, प्रधानमंत्री आवास, लघु उद्योग ऋण जैसी मोदी सरकार की अनेकों जन-कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया व महिलाओं की गोद भराई की रस्म एवं बच्चों को अन्नप्रासन कराया।सदर विधायक जयमंगल कन्नौज्जिया ने उपस्थित जनसमुदाय से तीसरी बार मोदी सरकार लाने की अपील की ।उन्होंने कहा कि विकसित भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है।
विधायक ने अपने उदबोधन मे कहा कि देश भर के गांवों में करोड़ों परिवारों को केंद्र की भाजपा सरकार की किसी न किसी योजना का जरूर लाभ मिला है। जब ये लाभ गरीब जनता को मिलता है तो इससे उन लोगों में एक विश्वास बढ़ता है। इसके साथ ही उन लोगों में जिंदगी जीने की एक नई ताकत आ जाती है। इसके अलावा जो अब तक केंद्र सरकार की योजनाओं से नहीं जुड़ पाए। उन्हें भी जोड़ने का काम इस यात्रा में किया गया। उन्होंने बताया कि इस यात्रा के दौरान मौके पर ही 35 लाख से अधिक आयुष्मान कार्ड भी दिए गए हैं।उन्होंने कहा कि कहा कि पीएम मोदी के संकल्पों के अनुरूप सरकार की योजनाएं वंचितों, गरीबों, दलितों को लाभ दिलाते हुए उनके जीवन मे परिवर्तन का माध्यम बन रही हैं। उन्होंने कहा कि योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाकर हम सबको 2047 तक भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बनाने के पीएम मोदी के संकल्प में अपना योगदान देना है।


इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष रविकांत पटेल, प्रमुख प्रतिनिधि राम हरख गुप्ता, प्रधान प्रतिनिधि राजेश सिंह, जिला महामंत्री ओम प्रकाश पटेल, मंडल ध्यक्ष अशोक पटेल, मंडल महामंत्री राधेश्याम कन्नौज्जिया, भाजयुमो जिला महामंत्री गोविंद जायसवाल, मंडल महामंत्री वीरेंद्र गुप्ता, ग्राम विकास अधिकारी सर्वोत्तम विश्वकर्मा, आशुतोष जायसवाल, सोनू सहित सैंकड़ो की संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन बॉक्स