UP: सपा चीफ अखिलेश यादव ने नहीं स्वीकारा राम मंदिर का निमंत्रण, बोले- जो देने आए थे, हम उन्हें नहीं जानते

222

अयोध्या राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होना है, जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। उधर लोग भी अयोध्या पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, कुछ नेता इस मुद्दे पर जमकर सियासत भी कर रहे हैं। सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अभी तक कह रहे थे कि उन्हें इस समारोह में शामिल होने का निमंत्रण (Invitation) नहीं मिला है, लेकिन आज विहिप की ओर अखिलेश यादव को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया तो उन्होंने इसे नहीं स्वीकारा।

अखिलेश यादव ने कही ये बात

दरअसल, विश्व हिंदू परिषद की ओर से आलोक कुमार समाजवादी पार्टी के मुखिया को निमंत्रण देने गए थे, लेकिन अखिलेश यादव ने कहा कि हम इनको नहीं जानते। उन्होंने कहा कि जिन्हें हम जानते नहीं है, उन्हें निमंत्रण नहीं देते और न ही उनसे कोई निमंत्रण लेते हैं।

इस पर विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि पहले तो अखिलेश यादव कह रहे थे कि अगर बुलाएंगे तो हम जाएंगे। तो हमने उनको बुलाया है, अब वो कह रहे हैं कि रामजी बुलाएंगे तो जाएंगे। अब देखते हैं कि राम जी खुद बुलाते हैं उनको या फिर नहीं। अगर नहीं बुलाएंगे तो साफ हो जाएगा कि राम जी शायद बुलाना नहीं चाहते हैं।

विज्ञापन बॉक्स