बस्ती: ट्यूशन पढ़कर आ रहे छात्रों को रास्ते में पीटा

95

बस्ती। कोतवाली क्षेत्र के डाॅ. कल्पना गली के पास रास्ते से हटने के लिए कहने से नाराज होकर दो दबंगों ने ट्यूशन पढ़कर आ रहे छात्रों की पिटाई कर दी। बाद में उन्हें पकड़ कर रुपये की मांग करने लगे। एक आरोपी ने इंस्टाग्राम से भी रुपये की मांग की। इससे छात्र और उनके अभिभावक डर गए। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

इस संबंध में अवधेश प्रताप सिंह निवासी मड़वानगर ने तहरीर में बताया कि वह बच्चों को पढ़ाने के लिए किराए का मकान लेकर रहते हैं। बुधवार को शाम करीब 4:30 बजे उनका पुत्र आकर्षित सूर्यवंशी अपने मित्र सानिध्य त्रिपाठी को ट्यूशन पढ़ने के बाद आवास विकास कॉलोनी छोड़ने जा रहा था। बीच चौराहे पर तीन-चार लोग सड़क पर खड़े थे। बाइक का हार्न बजाकर हटने के लिए कहने पर वे आकर्षित सूर्यवंशी व सानिध्य त्रिपाठी को मारने-पीटने लगे।

शोर शराबा सुनकर काफी लोग आ गए। जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। बच्चों के घर जाने के बाद इलाज के लिए डॉक्टर के पास जाने लगे तो सब्जी की दुकान के पास बच्चों को रोककर अतुल पांडेय निवासी मड़वानगर ने रुपये मांगने लगा। न देने पर मारपीट करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने राहुल पाल, अतुल पांडेय व दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स