बस्ती में अनियंत्रित होकर टैक्ट्रर-ट्रॉली पलटी:* हादसे में दो की मौत, तीन घायल; दाह-संस्कार से वापस लौट रहे थे सभी

110

बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामजानकी मार्ग पर भिऊरा के पास दाह-संस्कार से वापस लौट रही टैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिसकी चपेट में आने से सड़क किनारे खड़ी बालिका की मौत हो गई। जबकी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार चार अन्य लोग घायल हो गए। जिसमें से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार एक घायल की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई । जबकि अन्य तीन का इलाज सीएचसी बहादुरपुर में चल रहा है, दुबौलिया पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


दरअसल, थाना क्षेत्र के चांदपुर सरयू नदी के घाट से दाह-संस्कार से वापस लौट रही दो ट्रैक्टर ट्राली रामजानकी मार्ग भिऊरा के पास तेज गति से एक दूसरे को ओवर टेक कर रही थी, जिसमें से एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई, जिससे सड़क किनारे खड़ी 15 वर्षीय बालिका ट्रैक्टर के चपेट में आकर गम्भीर रूप से घायल हो गई। जबकि ट्रैक्टर ट्राली पर सवार चार अन्य लोग भी घायल हो गए। घायल बालिका अंतिमा यादव 15 वर्ष पुत्री राम सागर यादव निवासी भिऊरा को परिजन इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास ले गए।


एसओ बोले: घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया घटना को लेकर एसओ दुबौलिया नरायण लाल श्रीवास्तव ने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, घटना में 15 वर्षीय बालिका अंतिमा यादव को परिजन निजी अस्पताल में भर्ती कराए थे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल 60 वर्षीय राम प्रताप की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स