Video: अखिलेश यादव बोले- ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं, PM मोदी को छोड़कर सबका टिकट काटने जा रही BJP

96

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को बजट सत्र के पहले दिन ब्रेकिंग न्यूज के साथ विधानसभा पहुंचे। इस दौरान सत्र शुरू होने से पहले विधानभवन में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर उन्होंने बड़ा दावा किया। अखिलेश यादव ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी में अपने सभी सीटिंग सांसदों के टिकट काटने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बार पीडीए ही एनडीए को हराएगा।

पीएम मोदी की तरफ किया इशारा

मीडिया से बातचीत के दौरान सपा चीफ ने कहा कि अभी-अभी मुझे जानकारी मिली है। मैं आपको ब्रेकिंग न्यूज़ दे रहा हूं। भाजपा अपने सभी सांसदों के टिकट काटने जा रही है। एक सांसद को छोड़कर सबके टिकट कट रहे हैं। सिर्फ़ एक का टिकट नहीं कट रहा, लेकिन उसकी भी सीट बदलने जा रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को छोड़कर सभी सांसदों का टिकट काटने की बात कही है।

अखिलेश यादव ने यह भी दावा किया है कि हो सकता है कि पीएम मोदी की भी सीट बदल दी जाए। बता दें कि प्रधानमंत्री अभी वाराणसी से सांसद है। इस दौरान सपा प्रमुख ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए ही एनडीए को हराएगा।

https://twitter.com/explore?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1753359255565201844%7Ctwgr%5E11435c1fa5f4abf1688d331821cff0a902b7c98c%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fbreakingtube.com%2Fakhilesh-yadav-said-i-am-giving-breaking-news-bjp-is-going-to-cut-tickets-of-everyone-except-pm-modi%2F

Also Read: Budget 2024: अखिलेश यादव बोले- ये भाजपा का ‘विदाई बजट’ है, अब सकारात्मक सरकार आने का हो गया समय

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में युवा बेरोजगारी से त्रस्त है। 10 साल सत्ता में रहने के बाद भी बीजेपी बेरोजगारी और महंगाई कम नहीं कर पाई है। किसानों से किए गए सभी वादे अधूरे हैं। बीजेपी ने अपने राज में किसानों को सबसे ज्यादा दुखी किया है।

सपा प्रमुख ने कहा कि पीडीए में 90 प्रतिशत वो लोग शामिल हैं जो कि भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं। सपा ने लोकसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। सपा इंडिया गठबंधन में शामिल है और कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

विज्ञापन बॉक्स