UP: निकाह के दिन घर से भागी सोनम सिद्दीकी, विष्णु मौर्य संग मंदिर में रचाई शादी, कहा- भगवान राम में है आस्था

148

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जनपद के देवरनिया की रहने वाली मुस्लिम युवती सोनम सिद्दीकी (Sonam Siddiqui) ने अपने ही क्षेत्र के हिंदू युवक विष्णु के साथ शादी रचा ली। सोनम ने बताया कि उसकी भगवान श्रीराम में आस्था है। शादी से पहले भी वह विष्णु संग कई बार मंदिर गई थी। परिजनों ने उसका निकाह दूसरी जगह तय कर दिया था। जिस दिन निकाह था, उसी दिन सोनम घर से भाग आई और इज्जतनगर स्थित मंदिर में विष्णु के साथ शादी रचा ली।

सोनम सिद्दीकी अब बन गईं लक्ष्मी
सोनम का कहना है कि वह अब भगवान श्रीराम के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगी। वहीं, सोनम सिद्दीकी ने अपना नाम बदल लिया है। अब वह लक्ष्मी बन गई हैं। उन्होंने बताया कि 12 साल पहले उनकी मुलाकात विष्णु से हुई थी, तभी से वह उनके प्यार में हैं। उधर, विष्ण मौर्य एक कीटनाशक दवा की शॉप चलाते हैं। दोनों का काफी मिलना-जुला होता था।

करीब 15 दिन पहले सोनम के परिजनों को जब उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने उसका निकाह तय कर दिया था। हालांकि, सोनम ने परिवार वालों को मनाने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुआ। शनिवार को उनका विवाह होना था, लेकिन सोनम पहले से ही विष्णु के साथ शादी का फैसला कर चुकी थी।

Also Read: बरेली: मुस्लिम युवती खुशबू बानो ने अपनाया सनातन धर्म, प्रेमी विशाल संग मंदिर में रचाई शादी, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

ऐसे में शादी वाले दिन ही वह विष्णु संग भागकर बरेली पहुंची। इज्जतनगर क्षेत्र के एक मंदिर में दोनों ने सात फेरे लिए। सोनम का कहना हैं कि, उन्हें अपने परिवार और ननिहाल वालों से खतरा है। सोनम ने बताया कि शादी से वह बहुत खुश हैं। शादी के बाद दोनों ने मंदिर में ही जय श्री राम के नारे लगाए।

सोनम का कहना हैं कि अब वह अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन करना चाहती हैं। उन्हीं के आशीर्वाद से सब कुछ हो पाया। इस दौरान सोनम ने बताया कि पहले उन्हें तीन तलाक और हलाला से डर लगता था, लेकिन अब उनका डर दूर हो गया है।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )