मायावती ने BJP पर साधा निशाना, बोलीं- गरीबों को मुफ्त राशन देकर कोई एहसान नहीं कर रहे

107

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने रविवार को मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना के नार्मल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने कहा कि आप लोगों को प्रदेश और देश के हित में बहुजन समाज पार्टी को वोट देना है। देश में हर स्थान पर पहले से भी ज्यादा भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कांग्रेस और भाजपा को सरकार में आने से रोकना है।

राशन देकर एहसान नहीं कर रही बीजेपी
इस दौरान मायावती ने कहा कि अगर बसपा केंद्र की सत्ता में आई तो हम अलग पूर्वाचल राज्य बनाएंगे। पूर्वांचल के लोगों को पूरी हिस्सेदारी मिलेगी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों को थोड़ा राशन देकर कोई एहसान नहीं कर रही है। सरकार थोड़ा राशन देकर उसके बदले में वोट मांगने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के झांसे में नहीं आना है, क्योंकि वह राशन भाजपा अपनी जेब से नहीं दे रही है। यह राशन यहां की गरीब जनता के टैक्स के पैसों से दिया जा रहा है।

Also Read: UP: मनोज पांडेय पर कार्रवाई करेंगे अखिलेश यादव, दल बदल कानून के तहत विधायकी खत्म कराएगी सपा

अखिलेश पर साधा निशाना
बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश में जब अखिलेश यादव की सरकार थी तो उन्होंने दलित समाज के आरक्षण को पूरी तरह से खत्म करने की कोशिश की थी। अखिलेश के शासनकाल में दलित वर्ग के लिए रिजर्व्ड सभी सीटों पर भर्ती रोक दी गई थी या फिर उन सीटों को खाली छोड़ दिया गया था। आज हमारे साथ सभी वर्गों के लोग खड़े हैं हमने सभी वर्गों को पूरी हिस्सेदारी दी है।

हमने दुनिया चौहान को भी टिकट दिया है तो राजभर के बेटे को भी टिकट दिया है। बलिया से यादव समाज के प्रत्याशी को भी उतरा है तो लालगंज से दलित समाज की बेटी को टिकट दिया है। वहीं आजमगढ़ से मुस्लिम समाज को टिकट दिया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)

TAGSBahujan samaj partyLok Sabha Election 2024MayawatiMayawati in MauUP Politics news