कानपुर: शादीशुदा दारोगा ने फेसबुक पर लड़की से की दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फंसाकर 10 माह तक करता रहा रेप

93

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक युवत से दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फिर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। सब इंस्पेक्टर ने पीड़िता से अपने शादीशुदा होने की बात भी छिपाई। वहीं, मामले में पीड़िता की शिकायत पर हरबंशमोहाल थाने में सब इंस्पेक्टर समेत 2 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

सूत्रों ने बताया कि बिठूर की रहने वाली पीड़िता प्राइवेट जॉब करती है। आरोप है कि कोतवाली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार मोरल ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की। इसके बाद उसे अपने विश्वास में ले लिया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो सब इंस्पेक्टर ने अपनी मां से भी बात करा दी, उसने भी पीड़िता को घर की बहू बनाने पर सहमति दी।

Also Read: देवरिया: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, दारोगा व साथी पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज

इसके कुछ समय बाद पीड़िता को पता चला कि सब इंस्पेक्टर सचिन पहले से ही शादीशुदा है। उसका अपनी पत्नी से मुकदमा चल रहा है। हालांकि, पूछताछ करने पर सब इंस्पेक्टर मुकर गया और इसके बाद 10 माह तक युवती का शारीरिक शोषण किया। वहीं, जब युवती को पूरी जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। इस पर सब इंस्पेक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

यही नहीं, आरोपी ने अभिलाषा तिवारी नाम की एक महिला के जरिए भी पीड़िता को फोन पर धमकी दिलवाई। वहीं, इस मामले में एडीसीपी ईस्ट लखन सिंह यादव ने बताया कि जांच की जा रही है। दारोगा की अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। निलंबन को लेकर आला अफसरों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)