UP: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया ‘पागल कुत्ता’, बोले- काटने के लिए घूमता है इधर-उधर

117

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) द्वारा माता लक्ष्मी को लेकर दिए गए अपमानजनक बयान की जमकर निंदा की जा रही है। खुद सपा नेता आईपी सिंह ने इस बयान पर मौर्य की जमकर धुलाई की है। वहीं, अब योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Sanjay Nishad) को ‘पागल कुत्ता’ बता दिया है।

सपा को ऐसे नेता को बाहर कर देना चाहिए

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद से जब मीडिया ने मौर्य द्वारा माता लक्ष्मी के अपमान पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि देशवासी मां लक्ष्मी को मानते हैं और ऐसे अधर्मियों को पागल खाने में भेज देना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य जब बसपा में थे, तब नारा लगाते थे- हाथी नहीं गणेश है, ब्रह्मा, विष्णु, महेश हैं।

Also Read: UP: मां लक्ष्मी को लेकर विवादित बयान पर सपा नेता ने ही स्वामी प्रसाद मौर्य को जमकर धोया, बोले- पार्टी को नुकसान पहुंचाना बंद करिए

उन्होंने आगे कहा कि जब भाजपा में आए, मलाई खाना था तो राम-राम जप रहे थे। जैसे मलाई खत्म हो गया तो पागल हो गए। अब पागल कुत्ते की दवाई यही है कि उसे खत्म कर देना चाहिए। पागल कुत्ता जिसे भी काटता है उसे 14 इंजेक्शन लगता है तो जहां है समाजवादी पार्टी के लोगों को सोचना चाहिए कि अब स्वामी प्रसाद मौर्य का जो जहर है, वो कितने लोगों को खत्म करेगा। सपा को ऐसे नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने माता लक्ष्मी को किया अपमानित

सपा नेता मौर्य ने एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी का पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है, चार हाथ,आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है?

Also Read: UP: दिवाली पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने की पत्नी की पूजा, मां लक्ष्मी पर दिया बेतुका बयान देकर हुए ट्रोल

उन्होंने कहा कि यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )