मुजफ्फरनगर: छात्रा पर बिगड़ी दारोगा की नीयत, शादी का झांसा देकर 4 साल तक बनाया हवस का शिकार, पोल खुलने पर बदनाम करने की देने लगा धमकी

176

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में एक छात्रा ने सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। छात्रा का आरोप है कि दारोगा चार सालों तक उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। वहीं, पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी अभिषेक सिंह ने दारोगा के खिलाफ जांच बैठा दी है। मामले की जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंपी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल व्हाट्सएप चैटिंग

सूत्रों ने बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा ने सोमवार को एसएसपी अभिषेक सिंह से मुलाकात की थी। इस दौरान छात्रा ने बताया कि उसके पिता और चाचा के बीच साल 2019 में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी दौरान भोपा थाना क्षेत्र के सीकरी चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर उनके संपर्क में आया और मदद करने का बहाना बनाकर घर आने-जाने लगा।

ताजनगरी की कमान

इसके बाद जब पीड़िता ने विरोध किया तो दारोगा ने अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि कई बार दारोगा ने मुजफ्फरनगर के होटलों में बुलाकर दुष्कर्म किया। मिलने से मना करने पर दरोगा ने उसके पिता को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी। इससे तंग आकर पीड़िता को बीए फाइनल के बाद पढ़ाई छोड़नी पड़ी।

एसएसपी से मुलाकात के दौरान पीड़िता ने दारोगा के साथ व्हाट्सएप चैटिंग के साथ ही फोटो भी बतौर सबूत दिए हैं।मामले में एसएसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि आरोपित दारोगा पर लगे आरोपों की जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंपी है। जांच के बाद दारोगा पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )