महाराष्ट्र: पुणे में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत 4 लोग थे सवार

89

मुंबई से हैदराबाद जा रहा एक हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के पुणे में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुणे में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसमें चार लोग घायल हो गए.


एक अधिकारी ने बताया कि पौड के पास हुई इस दुर्घटना में सभी चार लोग सुरक्षित बच गए, हालांकि उन्हें चोटें आई हैं


मुंबई से हैदराबाद जा रहा एक हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के पुणे में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुणे में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इसमें चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर पुणे के मुलशी तहसील में हुई.

उन्होंने कहा, “हेलीकॉप्टर के कैप्टन को अस्पताल ले जाया जा रहा है, जबकि अन्य तीन की हालत स्थिर है. हेलीकॉप्टर ग्लोबल वेक्टरा कंपनी का है. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.”

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एक निजी एविएशन कंपनी के निजी हेलीकॉप्टर मुंबई से हैदराबाद जाते समय पुणे जिले के पौड गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

AW 139 नामक हेलीकॉप्टर ने मुंबई के जुहू से उड़ान भरी थी. वह हेलीकॉप्टर हैदराबाद जा रहा था. तभी पौड इलाके में यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. कैप्टन आनंद घायल हो गए.

https://x.com/ANI/status/1827286400682578292?t=yUtXD46i01GjU5lSCfMB7A&s=19

https://x.com/PotholeWarriors/status/1827339373748343043?t=yUtXD46i01GjU5lSCfMB7A&s=19

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

दुनिया प्रदेश की ताजा तरीन खबरें और रोचक जानकारीयों के लिए जुडिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से..लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज अपने व्हाट्सएप पर पायें…